Tamilrockers Movies : आप tamilrockers website से telugu movies, kannada movies और tamil movies Download कर सकते है. इसके आलावा आप new hindi dubbed movies Download & Online भी देख सकते है. 

Tamilrockers के बारे मे :



पहले  जब Internet की ज्यादा  सेवा उपलब्ध  नहीं थी तब ज्यादातर लोग सिनेमाघर  मे जा कर  New Movie देखते  थे,  क्योंकी New Released Movie सिर्फ सिनेमाघर मे ही दिखाई जाती थी. तब DVD  Player तो थे पर तब New Released Movie की DVD कई दिनों के बाद आती थी. पर जबसे Smartphone आ गए है तबसे Internet  का उपयोग बहुत  ही बढ़ गया है. अब तो लोग सिनेमाघरों बहोत कम जाते है वो New Released Movie अपने smartphone मे ही Download कर के देख लेते है, इसकी वजह आज कल कई Movie flop जाती है. 

मुझे  पता है की आप New Released Movie Download  करना चाहते है इसलिए  अपने Tamilrockers Search  किया है,  पर मे आप सभी बतादू की आपको Tamilrockers जैसी sites से New Released Movie Download नहीं करनी चाहिए क्युकि Tamilrocker एक Pirated Movie Site है और ऐसी Sites पर सरकार  ने band लगाया होता है पर लोगो के कहने पर ऐसी sites दूसरे Server से गैरकानूनी से शरू रहती है. 

इसलिए  ऐसी Sites पर से Movie Download नहीं करनी चाहिए बल्कि Trusted Site या app  से Movie Download करनी चाहिए. Google  Play  Stor पर कई सारे Movie Download  App मिल जाते है .


जब भी कोउ Movie Released होती है तो सबसे पहले Tamilrockers पर आ जाती है. कभी कभी तो Movie Released  होने से पहले ही इस Site  पर आ जाती है, कैसे आती है तो कोई नहीं जनता इस लिए तो ये site बहुत  Famous है. HD  Movie सबसे पहले इस Site पर आती है. 

यह वेबसाइट Tamil और अन्य भाषाओं Malayalam, Telugu, English, Hindi मे फिल्में दैनिक आधार पर Upload करती है. इस Site पर Upload की गई सभी Movie HD  में आती हैं. हालांकि, प्रत्येक दिन वे अपने दर्शकों के लिए जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी से  New Released Movie Upload करती है. 

Tamilrockers न केवल लोगों को ऑफ़लाइन फिल्में देख सकती है, बल्कि इसमें ऐसे लिंक हैं जहां लोग Online भी फिल्में देख सकते हैं और Share कर सकते हैं।

अगर आप भी Tamilrokers से Movie Download करते है तो आप ऐसी site से दुर ही रहे Hindi Dubbed Movie के मामले मे. इसके आलावा भी बहुत सारी जानकारी बताने वाला हु Tamilrokers के बारेमे तो आप इसको जरूर  पढ़े.

Tamilrockers in Hindi :


अगर Pirated Movie Site की जाये तो सबसे पहले Tamilrockers का नाम आता है. Hindi HD Movie की Pirecy मे Tamilrockers बहुत  ही Popular नाम है. ना केवल भारत  पर पुरे World मे Tamilrockers का ही नाम है.कुछ लोग तो Tamilrockers को Movie Piracy का राजा कहते है.

जब कोई Movie Release होती है तो सबसे  पहले वो Tamilrockers Site पर आती है चाहे वो Bollywood Movie, Hollywood Movie, Tamil Movie हो या kannada Movie, आज तक  Tamilrockers कोई किसी  भी  Site ने चुनौती नहीं दी है. हमने निचे New Released Movie Download के लिए  Best App के Link दिये  है.


Tamilrockers site पर आपको सभी Movies Section के अनुसार और category के अनुसार मिलते है, इसके आलावा आपको Alphabeticaly Order me भी Movies देखने कोई मिलती है. इसलिए User आसानी से अपने पसंद की Movie ढूंढ सकता है. 

इसके आलावा आपको Year wise, A to Z list मे भी सुविधा देता है. HDrip, BluRay, BDrip, HDTC, DVDscr जैसी क्वालिटी मे आप Movie Download कर सकते है,  लेकिन सबका पसंदीदा 300mb Hindi Movies Download का तो अलग से Section दिया गया है.

Tamilrockers से HD Movie Download करते वक़्त आपको बहुत सारे Ads का सामना करना पडता है. अगर  आप ऐसी Website से New Movie  Download करते हो तो आपको जरूर  VPV का उपयोग  करना चाहिए. परंतु  मेरी ये सलाह है की ऐसी Site से दुर रहे, क्योंकि इन site का Monitoring सरकार द्वारा किया जाता है. 

Tamilrockers का इतिहास क्या है :


शरुआती  दिनों मे Tamilrocker एक bootleg recording network  हुआ करता था और उसकी स्थापना 2011 के साल मे हुई थी. उसके बाद Tamilrockers कोई torrent website बना दिया. पर जब वे खूब Popular  होने के बाद उसको Public  torrent site बना दिया गया.

Tamilrockers की Demand  होने पर उसको torrent site बना दिया था.
Tamilrockers पर शरुआती दिनों मे सिर्फ  Bollywood Movie, Hollywood Movie ही लगते थे पर लोगो की ज्यादा Request करने पर Tamil Movie, Telugu Movie, kannada Movie in Hindi Dubbed कोई भी शामिल किया गया,  जिसकी वजह से Tamilrockers और भी ज्यादा Popular  हो गयी.

Tamilrockers Original Movies की Piretad Copy कोई Upload करता है,  इसलिए उसको Pireted Site से भी जाना जाता है. सबसे पहले इस Site पर मात्र Bollywood Movie, Hollywood Movie कोई ही Upload  किया जाता था पर लोगो की Demand  बढ़ने से अब इसलिए site पर Tamil Hindi Dubbed Movie, Hollywood Hindi Dubbed Movie, Telugu & kannada Hindi  Dubbed  Movie को भी उपलोड किया जाता है. 

आज Tamilrockers की Popularity इतनी  बढ़ गयी है ही केवल भारत ही नहीं पर विश्व के कैसे सारे देश New Movie Download करने के लिए इसी Site पर आधार रखते है, इसके आलावा कई सारे Movie Download Sites भी इसी site पर आधार रखते है. 

Tamilrokers Latest Update :


हाल ही में TamilRockers साइट के कुछ सदस्यों को एक anti piracy  सेल द्वारा बुक किया गया और गिरफ्तार किया गया, जो Movie  के Paired  संस्करण Upload करने वाले दोषियों पर नज़र रख रहे हैं। कहा जाता है कि TamilRockers का अंतरराष्ट्रीय Piracy Recet से भी संबंध है। इसका कारण यह है कि यह गंभीर है कि Copyright Movie  की चोरी गैरकानूनी और अत्यधिक अनैतिक है, क्योंकि यह ऐसी सामग्री है जो शाब्दिक रूप से आपकी नहीं है और इसे व्यापक क्षेत्र में वितरित करना है जो कई लोगों को अवैध रूप से और बिना किसी दबाव के इसे Download करने की अनुमति देता है। शुक्र है कि कॉलीवुड के सभी फिल्म निर्माताओं को इस समय पूरी तरह से नींद आ गई है.

Disclaimer


भारतीय कानून के मुताबिक Original Content की piracy करना दण्डनीय अपराध है और हमारी website Vtechradar इस प्रकार की सभी piracy का विरोध करता है. यहाँ दर्शाए गए सभी Content मात्र लोगो कोई जानकारी देने के लिए है. और हमार  उदेश्य कभी भी इसी Piracy को और अनैतिक कार्यों  को प्रोत्साहन देना बिलकुल नहीं है, मेरी तो यही राय है की ऐसी सभी Pirecy site से दुर  रहे और New Released Movie Download करने का सही रास्ता चुने.